शिवराज के बेटे पर आरोप: राहुल की सफाई, गफ़लत में बोल गया ‘मामा’

Last Updated 30 Oct 2018 11:45:42 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को दिए अपने भाषण में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे का नाम पनामा पेपर मामले में लिये जाने पर आज सफाई देते हुये कहा कि उन्होंने गफलत में ‘मामा’ का नाम ले लिया।


शिवराज के बेटे पर आरोप: राहुल की सफाई, गफ़लत में बोल गया ‘मामा’ (फाइल फोटो)

उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वे लगातार तीन राज्यों में दौरे कर रहे हैं और इसीलिए गफ़लत में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की जगह मध्य प्रदेश के मामा (मुख्यमंत्री) का नाम ले गया।

राहुल गांधी आज यहां एक निजी होटल में इंदौर के चुनिंदा पत्रकारों और संपादकों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कल के अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा, ‘विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मैं मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के लगातार दौरे कर रहा हूं, जिसमें मुझे तीनों ही राज्यों में हुये तमाम घोटालों के बारे में जानकारी लगी।‘

उन्होंने कहा कि भाजपा शासित इन तीनों ही राज्यों में इतने घोटाले हुये हैं कि मैं गफ़लत में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के जिक्र की जगह मामा (शिवराज सिंह चौहान) का नाम ले लिया।

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मामा जी के नाम से चर्चित हैं।

राहुल गांधी अपने मालवा-निमाड़ क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे के तहत आज इंदौर में हैं। राहुल गांधी कल सुबह इंदौर पहुंचे थे। इसके बाद वे उज्जैन और झाबुआ में चुनावी सभा करने पहुंचे।

इस बीच देर रात सोशल मीडिया पर पैंतीस सैकंड का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह कह रहे हैं कि पनामा पेपर्स मामले में ‘मामा के बेटे’ का नाम सामने आया है। ‘चीफ मिनिस्टर के बेटे’ का नाम पनामा पेपर्स में निकलता है, तो भी कोई कार्रवाई नहीं हुयी, जबकि पाकिस्तान जैसे देश में ऐसे लोगों को जेल में डाल दिया जाता है।

इस वीडियो पर मचे बवाल के बीच मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा था कि पिछले कई वर्षों से कांग्रेस उनके और उनके परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन अब तो राहुल गांधी ने उनके बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया है कह कर, सारी हदें पार कर दी। हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं।
 

वार्ता
इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment