राजनाथ ने पूजा व रोड शो के बाद किया नामांकन

Last Updated 17 Apr 2019 06:07:15 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं में शुमार केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को यहां नामांकन सभा में कहा कि पूरे देश में मोदी लहर चल रही है।


नामांकन के बाद रोड शो करते गृह मंत्री राजनाथ सिंह।

मोदी व भाजपा को लेकर जितना उत्साह यूपी व लखनऊ के मतदाताओं में है, उतना ही उत्साह तमिलनाडु व केरल में भी मोदी को लेकर है। श्री सिंह ने भाजपा मुख्यालय से रोड शो निकाला और कलेक्ट्रेट में जाकर नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी को भी  याद किया।
पार्टी के राज्य मुख्यालय पर एकत्र कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत पूरे विश्व में तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी व मोदी के पक्ष में लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि वह 10 राज्यों का दौरा कर चुके हैं। उत्तर से लेकर दक्षिण और पूरब से लेकर पश्चिम तक पूरे देश में मोदी को लेकर अद्भुत आकषर्ण देखने को मिला है। श्री मोदी को फिर से प्रधानंमत्री बनना है।

इससे पूर्व कलराज मिश्र ने कहा कि मोदी की अगुवाई वाली केन्द्र सरकार ने गरीबों के लिए अभूतपूर्ण ढंग से काम किया है। उन्होंने कहा कि लखनऊ का प्रतिनिधित्व श्रद्धेय अटल जी कर चुके हैं और अब श्री सिंह यहां से सांसद हैं और फिर प्रत्याशी हैं। श्री मिश्र ने कहा कि राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए विपक्ष को उम्मीदवार नहीं मिल रहा है। उन्होंने श्री सिंह को विजयी होने की शुभकामनाएं दीं।

सहारा न्यूज ब्यूरो
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment