Bharatpur Road Accident: जेपी नड्डा ने भरतपुर सड़क हादसे पर जताया दुख, मदद करने का दिया निर्देश

Last Updated 13 Sep 2023 11:19:08 AM IST

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान के भरतपुर में हुए सड़क हादसे में श्रद्धालुओं के हताहत होने के समाचार पर दुख जताया है।


भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

राजस्थान के भरतपुर में हुए सड़क हादसे में श्रद्धालुओं के हताहत होने के समाचार पर दुख जताते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी से घटना और राहत कार्यों की जानकारी ली। इसके साथ ही नड्डा ने भरतपुर के स्थानीय सांसद और जिला भाजपा टीम को तत्काल मौके पर जाकर हर संभव मदद देने का निर्देश भी दिया है।

नड्डा ने इस सड़क हादसे में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए एक्स ( पहले ट्विटर ) पर कहा, "राजस्थान के भरतपुर में हुए सड़क हादसे में कई श्रद्धालुओं के हताहत होने का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। हताहत लोगों के परिजनों के प्रति गहन संवेदना प्रकट करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।"

नड्डा ने आगे बताया कि "मैं सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से अति शीघ्र मदद उपलब्ध कराने की अपील करता हूं।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के भरतपुर में सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए PMNRF से 2-2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि को मंजूरी दी। घायलों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की गई है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्रक और बस के बीच टक्कर में 11 लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया।

बता दें कि भरतपुर जिले के हंतरा के पास जयपुर-आगरा राजमार्ग पर एक ट्रेलर वाहन के बस से टकरा जाने से 11 लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी भरतपुर मृदुल कछावा ने पुष्टि की। बस में सवार यात्री गुजरात के भावनगर से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रहे थे।

एजेंसियां
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment