बड़ा खुलासा, हनीप्रीत थी पंचकूला दंगों की मास्टरमाइंड

Last Updated 11 Oct 2017 01:22:04 PM IST

राम रहीम की करीबी हनीप्रीत को लेकर पुलिस सूत्रों ने बड़ा खुलासा किया है.पुलिस ने कहा है कि राम रहीम को सजा के बाद.पंचकूला में दंगों की साजिश और उसे अंजाम देने की मास्टरमाइंड हनीप्रीत ही है.


बड़ा खुलासा, हनीप्रीत थी पंचकूला दंगों की मास्टरमाइंड

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ने ही 25 अगस्त को पंचकूला में होने वाले दंगों के लिए मास्टर प्लान तैयार किया था.बाकायदा नक्शे के जरिए ये बताया गया था कि कहां से एंट्री करनी है और कहां किसे रहना है और कहां हिंसा को अंजाम देना है.

दंगा भड़काने के लिए हनीप्रीत ने एक वीडियो भी वायरल किया था.इस वीडियो में नारेबाजी की जा रही थी कि राम रहीम को अगर सजा हुई तो हिंदुस्तान का नक्शा दुनिया से मिटा देंगे.पुलिस के मुताबिक

जिस फोन से ये वीडियो वायरल किया गया था वो फोन यूपी के बिजनौर में रहने वाले सुखदीप कौर के किसी रिश्तेदार का था.

पुलिस पूछताछ में हनीप्रीत के ड्राइवर औऱ प्राइवेट सेकेट्री राकेश ने ये बड़ा खुलासा किया है.राकेश के मुताबिक पंचकूला में 25 अगस्त को दंगे फैलाने के मामले में इस्तेमाल हुआ पैसा हनीप्रीत ने भेजा था.

ये ब्लैकमनी था जिसे व्हाइट करने के लिए राकेश ने ही हनीप्रीत के कहने पर जाली दस्तावेज बनवाए थे...राकेश ने खुलासा किया की 17 अगस्त को सिरसा मीटिंग में दंगे की प्लानिंग करने के बाद इस पर होने वाले खर्चे का अनुमान लगाया गया था.
 

नेहा अवस्थी/समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment