भाजपा महिला मोर्चा ने राहुल के पुतले को पहनायी साड़ी

Last Updated 11 Oct 2017 02:43:13 PM IST

गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आरएसएस और महिलाओं पर दिए विवादित बयान के बाद बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आई हैं.


(फाइल फोटो)

राहुल गांधी की ओर से आरएसएस की शाखाओं में छोटे पैंट (शार्टस) पहनी महिलाओं के नहीं दिखने के बारे में दिये गये बयान के विरोध में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की पत्नी अंजलिबेन की अगुवाई में यहां सत्तारूढ भाजपा की महिला मोर्चा ने उनके पुतले को साडी पहना कर प्रदर्शन किया.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की पत्नी अंजलिबेन, जो स्वयं राजकोट में भाजपा महिला मोर्चा की प्रमुख भी हैं, की अगुवाई में बडी संख्या में पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने यहा त्रिकोणबाग सर्किल पर प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन के दौरान पुतले को महिलाओं ने कुचला और इसकी पिटायी की तथा इसे कथित महिला विरोधी अभद्र बयान के लिए सांकेतिक माफी भी मंगवाया.



कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन कल वडोदरा में युवाओं के साथ संवाद के दौरान भाजपा के महिला सशक्तिकरण के दावे पर प्रहार करते हुए आरएसएस में किसी महिला के नहीं होने पर सवाल खडा किया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने या किसी अन्य ने इसकी शाखाओं में छोटे पैंट पहनी महिलाओं को नहीं देखा है.

उनके इस बयान पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी. गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने भी इसके लिए श्री गांधी पर हमला बोला था.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment