दिल्ली में तालाब में डूबकर तीन सगे भाइयों की मौत

Last Updated 29 May 2019 05:16:57 AM IST

द्वारका जिला के जाफरपुर थानांतर्गत राऊता गांव में सोमवार को तीन सगे भाईयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान शुभम (16),पीयूष (13), रुद्राक्ष (11) के तौर पर हुई।


तालाब में डूबकर तीन सगे भाइयों की मौत

सूचना मिलते ही पुलिस व गोताखोरों की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची तीनों बच्चों के शव निकाल कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि अमन सिंह परिवार के साथ राऊता गांव में रहते हैं और वह गांव में ही दूध की डेयरी चलाते हैं। सोमवार को तीनों बच्चे स्कूल से घर लौटे थे उस दौरान बच्चों के घर आने पर अमन ने शुभम को डेयरी में बंधी भैसों को खोल कर तालाब में छोड़ कर आने के लिए कहा।

शुभम दोनों छोटे भाईयों को लेकर तालाब के पास चला गया। इस दौरान उनकी सभी भैसें तालाब में उतर गई। तीनों भाई गांव के बाकि बच्चों के साथ तालाब के पास ही खेलने लगे। कुछ देर बाद सभी बच्चे नहाने के लिए तालाब में उतर गए। पीयूष और रु द्राक्ष नहाते हुए तालाब में ज्यादा अंदर चले गए।

दोनों भाई तालाब में बने दलदल में फंस गए। दोनों भाईयों को डूबते देख शुभम ने भी तालाब में छलांग लगा दी। शुभम दोनों भाईयों को बचाने में असफल रहा और खुद भी दलदल में फंस गया।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment