संदिग्ध हालात में छात्र की स्कूल में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Last Updated 02 Feb 2018 09:57:10 AM IST

उत्तरी-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर में अपने स्कूल परिसर में नौवीं कक्षा का एक छात्र रहस्यमयी परिस्थितियों में मृत पाया गया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.


संदिग्ध हालात में छात्र की स्कूल में मौत (फाइल फोटो)

दिल्ली के करावलनगर स्थित पब्लिक स्कूल में गुरूवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में नौवीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई. तुषार (16) स्कूल जाने के पश्चात सुबह के वक्त बाथरूम में अचेतावस्था में मिला था.

स्कूल प्रशासन उसे जीटीबी अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ छात्रों से झगड़ा होने के बाद उसकी पीट-पीटकर हत्या की गयी है.           

स्कूल प्रशासन तुषार की मौत दस्त होने की वजह से होना बता रहा है.  थाना खजूरी खास पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तुषार पिता सुनील कुमार और मां निशा के साथ गली नंबर-3, तुकमीरपुर में रहता था. वह परिवार का इकलौता बच्चा था. वह सादतनगर स्थित जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल में नौंवी कक्षा में पढ़ता था.

गुरूवार सुबह तुषार को स्कूल में सुबह 10.30 बजे के करीब छात्रों ने बाथरूम में अचेतावस्था में पड़ा देखा. मामले की सूचना शिक्षकों व प्रिंसिपल को दी. इसके बाद उसेजीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जब तक परिजन अस्पताल पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. स्कूल प्रशासन का कहना है कि तुषार को दस्त हो रहे थे, जिसके चलते उसकी मौत हुई है.



उधर तुषार की कक्षा में पढ़ने वाले छात्रों ने परिजनों को बताया कि उसका कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था, जिन्होंने उसकी पिटाई की थी. इसी के चलते उसकी मौत हो गई. स्कूल प्रशासन ने किसी भी झगड़े से उसकी मौत की बात से इनकार किया है.

पुलिस स्कूल प्रशासन व तुषार की कक्षा में पढ़ने वाले छात्रों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

पुलिस उपायुक्त एके सिंगला के मुताबिक तुषार के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा. उसकी रिपोर्ट आने के
बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

 

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment