मप्र के राज्यमंत्री छेड़छाड़ में फंसे, भाजपा से निलंबित

Last Updated 20 Feb 2018 04:58:30 AM IST

मध्य प्रदेश के सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष और राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त राजेंद्र नामदेव पर एक युवती ने मदद दिलाकर छेड़छाड़ और ज्यादती का आरोप लगाया है.


मध्य प्रदेश के सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के उपाध्यक्ष और राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त राजेंद्र नामदेव (file photo)

पुलिस ने युवती की शिकायत पर नामदेव के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, भाजपा ने नामदेव को प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सतना जिले की रहने वाली एक युवती पर दो साल पहले एसिड अटैक हुआ था, तब नामदेव ने युवती की मदद की थी और उसे आर्थिक सहायता भी दिलाई थी. हनुमानगंज थाने में युवती ने रविवार को शिकायत दर्ज कराई.

इसमें कहा गया है कि, नवंबर 2017 में उसके साथ नामदेव ने एक होटल के कमरे में छेड़छाड़ और ज्यादती की. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, नामदेव खुद को निदरेष बता रहे हैं.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश सिंह भदौरिया ने सोमवार को कहा कि युवती की शिकायत पर नामदेव के खिलाफ  प्रकरण दर्ज हुआ है. मामला लगभग चार माह पुराना है, इसलिए पुलिस जांच कर रही है. जांच में तथ्य सामने आने पर ही कार्रवाई की जाएगी.

भाजपा के प्रदेश कार्यालय मंत्री सत्येंद्र भूषण सिंह ने सोमवार को एक लिखित पत्र जारी कर कहा कि नामदेव के खिलाफ  आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. इस कृत्य से पार्टी की छवि धूमिल हुई है, लिहाजा यह कृत्य घोर अनुशासनहीनता की परिधि में आता है.

पार्टी अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए नामदेव को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment