कांग्रेस का आरोप, भाड़े की भीड़ जुटा रहे शिवराज सिंह चौहान

Last Updated 26 Dec 2017 03:18:33 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर मध्य प्रदेश में होने वाले मुंगावली, कोलारस विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लग रहा है.


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

कांग्रेस का आरोप है कि मुख्यमंत्री चौहान अपनी सभा में भीड़ जुटाने के लिए सरकारी मशीनरी का खुला दुरुपयोग कर रहे हैं और भीड़ जुटाने का जिम्मा उन्होंने अधिकारियों को सौंपा है. इस काम में उन्होंने एसडीएम, तहसीलदार, सीईओ, सीएमओ, इंजीनियर, पटवारी से लेकर पंचायत सचिवों तक को लगाया है.

कांग्रेस का कहना है कि भाजपा नेताओं की अपील के बावजूद कोलारस और मुंगावली की जनता अशोकनगर जिले में शिवराज सिंह की सभाओं में आने को तैयार नहीं है, जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया को सुनने के लिए भीड़ अपने आप जुट रही है. ऐसे में भाजपा दबाव में है और उसे भाड़े की भीड़ जुटानी पड़ रही है.

कांग्रेस ने कहा कि जनता झूठ बोलने वाले और भाजपा के कुशासन को अब और बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है.

कांग्रेस का दावा है कि ये चुनाव शिवराज बनाम सिंधिया और भाजपा बनाम जनता है. 

दरअसल, मुंगावली के पिपरई ग्राम पंजायत में आज प्रधानमंत्री आवास और अन्य योजनाओं के हितग्राहियों का सम्मेलन आयोजित किया गया है. इस कार्यक्रम में हितग्राहियों को लाने और पहुंचाने के लिए बसों के इंतजाम की जिम्मेदारी अधिकारियों को दी गई है. यूं तो ये सरकारी कार्यक्रम है लेकिन ये उपचुनाव से ठीक पहले हो रहे हैं इसलिए कांग्रेस इस पर सवाल उठा रही है. 

आपको बता दें की इस उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. कोलारस और मुंगावली के लोगों को लुभाने के लिए दोनों ही पार्टिंयां हर दांव आजमा रही हैं.

 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment