बिहार में कोरोनावायरस के 4 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 147 हुई

Last Updated 23 Apr 2020 02:10:13 PM IST

स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि गुरुवार को मुंगेर के चार लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिससे राज्य में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 147 हो गई है।


उन्होंने बताया कि गुरुवार को पॉजिटिव पाए गए लोगों में तीन महिलाएं और एक 30 वर्षीय युवक शामिल हैं। ये सभी मुंगेर के जमालपुर सदर बाजार के रहने वाले हैं। ये सभी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से कोरोना पजिटिव हुए हैं।

इससे पहले बुधवार की रात आई जांच रिपोर्ट में नालंदा के 2 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था, जिससे राज्य में संक्रमितों की संख्या 143 तक पहुंच गई थी।

उल्लेखनीय है राज्य में संक्रमित लोगों में से दो की मौत हो चुकी है जबकि 42 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित 17 जिलों में सबसे अधिक 31-31 मामले मुंगेर और नालंदा जिले के हैं जबकि 29 मामले सीवान से सामने आ गए हैं।

इसके अलावे पटना में 16, गया में पांच, बेगूसराय में नौ, गोपालगंज से तीन, बक्सर से आठ एवं नवादा से तीन, भागलपुर में पांच तथा पूर्वी चंपारण, बांका, रोहतास, भोजपुर, सारण, लखीसराय एवं वैशाली में एक-एक मामला सामने आया है।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment