बिहार: जविपा ने सांसद , विधायकों को अपने क्षेत्र के लोगों की मदद करने की दी सलाह

Last Updated 24 Apr 2020 10:39:04 AM IST

जनतांत्रिक विकास पार्टी (जविपा) ने बिहार के सभी सांसदों और विधायकों को इस संकट की घड़ी में अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों को मदद करने की सलाह दी है।


जविपा के अध्यक्ष अनिल कुमार ने पत्रकारों से कहा कि बिहार के सभी सांसदों और विधायकों को पास बनवा कर अपने-अपने क्षेत्रों में जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, "जनता द्वारा चुने जाने के बाद ये सांसद और विधायक मुश्किल परिस्थितियों में जनता के साथ रहने और उनका दुख दर्द बांटने का शपथ लेते हैं, तो आज ये सभी क्यों अपने घरों में बंद हैं? क्यों नहीं ये अपने-अपने क्षेत्र में जनता की सेवा करते हैं?"

उन्होंने आगे कहा, "कोरोना हवा में फैलने वाली बीमारी तो है नहीं, ऐसे में क्यों वे उसी जनता को अकेले छोड़कर अपने घरों में दुबके पड़े हैं? जब हमारी पुलिस और डॉक्टर लोगों की सेवा में लगे हुए हैं, तो ये जनप्रतिनिधि क्यों नहीं जनता के बीच जाकर उनकी मदद कर सकते हैं?"

कुमार ने कहा कि आज प्रदेश मे डबल इंजन वाली सरकार चल रही है, जिसमें जनता बदहाली की वजह से त्राहिमाम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज बिहार के बच्चे कोटा, विजयवाड़ा समेत अन्य कई जगहों पर फंसे हैं, लेकिन उन्हें लाने की पहल नहीं की जा रही है।
 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment