बिहार में लॉकडाउन उल्लंघन के लिये सत्ताधारी पार्टी जिम्मेदार : कांग्रेस

Last Updated 22 Apr 2020 01:41:25 PM IST

बिहार के हिसुआ विधायक अनिल कुमार को यात्रा पास जारी करने वाले नवादा के अनुमंडल पदाधिकारी को भले ही निलंबित कर दिया गया हो, लेकिन विपक्ष इस मामले को छोड़ना नहीं चाह रहा।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

कांग्रेस अब इस मामले को लेकर आरोप लगाया है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेता लगातार लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। कांग्रेस का कहना है कि इस तरह के मामले में मुख्यमंत्री को नियमानुसार कार्रवाई करने का आदेश देना चाहिए।

बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने बुधवार को कहा, "भाजपा के विधायक अनिल सिंह कोटा से बेटी को वापस ले आए। पूर्णिया के जद(यू) सांसद संतोष कुशवाहा दिल्ली से अपनी गाड़ी से पूर्णिया पहुंच गए और अररिया के सांसद प्रदीप सिंह भी दिल्ली से अररिया लॉकडाउन के दौरान ही पहुंचे और लोगों के बीच जाकर राहत सामग्री भी बांटी।"

ललन ने कहा, "एक तरफ कोटा में फंसे छात्रों को लाने से सरकार मना करती है, वहीं दूरी तरफ राजग के सांसद सरकार के आदेशों का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। बिहार में दो कानून कैसे चलाया जा रहा है।"

युवा कांग्रेस नेता ने बिहार के राजग नेताओं द्वारा आदेशों के उल्लंघन को सरकार की साख पर सवाल खड़े करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधियों के ऐसे कामों से सरकार की साख पर सवाल खड़ा होता है। सरकार कभी दोहरे नियम नहीं बनाती है।
 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment