पाकिस्तान लैंड माइंस के भरोसे , हिन्द सेना से बचाएगा अपनी सेना को

Last Updated 20 May 2020 12:35:12 AM IST

हिन्द के रणबांकुरों की कार्रवाई और एनएसए के मिशन कश्मीर से कांप गए हैं पाकिस्तानी आतंकी और उनका आका।


पाकिस्तान लैंड माइंस के भरोसे, हिन्द सेना से बचाएगा अपनी सेना को

कभी  कोरोना को हथियार बनाने वाला इंटरनेशनल भिखारी पाकिस्तान अब लैंड माइंस से अपनी सेना को बचाएगा। यानी पाक फौज अब लैंड माइंस से भारत पर वार करने की तैयारी कर रही है। पाक सेना को अभी भी सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट हमले का खौफ सता रहा है।

लिहाजा खिसियानी बिल्ली खंभा नोंचे की तर्ज पर उसने सीमा पर लैंड माइंस बिछा कर भारतीय सेना पर वार करने की तैयारी शुरू कर दी है। खुफिया सूत्रों के अनुसार भारतीय सेना द्वारा पाक आतंकियों को लगातार जहन्नुम में भेजने और भारत द्वारा ‘पीओके हमारा’ की ताल ठोकने से पाक घबरा गया है।

इसके चलते उसने पीओके में सैन्य गतिविधियां तेज कर दी हैं। कोरोना को लेकर दान में मिले धन को लैंड माइंस बिछाने में खर्च कर रहा है। सूत्रों के अनुसार नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पीओके में व्यापक पैमाने पर बारूदी सुरंगें बिछाने का काम युद्धस्तर पर किया जा रहा है। इसके साथ ही उसने सेना के लिए एंटी माइनिंग शू की खरीदारी भी शुरू कर दी है। कोरीना पीड़ित सेना और आम जनता को सीमा पर भेजना शुरू कर दिया है।

पुंछ जिले के उस पार कृष्णाघाटी, कीरनी फार्वड, साब्जियां, करमाडा व चक्का दा बाग, राजोरी जिले के नौशेरा के झंगड़ एवं अखनूर केरी बट्टल इलाके में भौगोलिक परिस्थितियों के अनुसार पाकिस्तान की पकड़ कमजोर मानी जाती है।

उधर पीओके में लगातार विरोध झेल रही पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई बौखला गई है। लिहाजा जहां आईएसआई भारत में आतंकियों को भेजने की तैयारी कर रही है वहीं सीमा पर भी हलचल तेज हो गई है। गत माह में टावर नंबर 156,142,127 सी रेडियो फ्रीक्वेंसी इंटरसेप्ट से मालूम हुआ है कि पाक सेना एलओसी पर पाकिस्तान सैन्य पोस्टों के आसपास काफी तेजी के साथ बारूदी सुरंगें बिछा रही है।

कुणाल/सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment