मोदी शुक्रवार की सुबह 9 बजे वीडियो जारी कर देश को देंगे संदेश

Last Updated 02 Apr 2020 07:11:13 PM IST

कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन के बीच गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'कल सुबह 9 बजे देशवासियों के साथ मैं एक वीडियो संदेश साझा करूंगा.




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर दी जानकारी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ लॉकडाउन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग के बाद आया है.

राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ इस बैठक में राज्यों ने केंद्र से मेडिकल किट, बकाए पैसे के साथ ही आर्थिक मदद की मांग की है. साथ ही राज्यों ने केंद्र से पूछा कि लॉकडाउन कब तक लागू रहेगा? वहीं, पीएम मोदी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर चर्चा करने के बाद अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने दावा किया कि लॉकडाउन 15 अप्रैल को खत्म हो सकता है. हालांकि ट्वीट करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने इसे हटा दिया और बाद में सफाई दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक का वीडियो साझा करते हुए खांडू ने ट्वीट किया, 'लॉकडाउन 15 अप्रैल को पूरा हो जाएगा, लेकिन इसका मतलब ये नहीं होगा कि लोग सड़कों पर घूमने के लिए आजाद होंगे. कोरोना के असर को कम करने के लिए सभी को जिम्मेदारी लेनी होगी. लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग इससे लड़ने के ही उपाय हैं.'



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment