बॉलीवुड हस्तियों ने बाइडेन और कमला हैरिस को दी बधाई

Last Updated 22 Jan 2021 05:48:40 AM IST

बॉलीवुड हस्तियों ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ ही उपराष्ट्रपति बनीं भारतीय मूल की कमला देवी हैरिस को बधाई दी है।


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (file photo)

एक ओर जहां अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति की शपथ लेने वाले जो बाइडेन को चहुंओर बधाई दी जा रही है, वहीं अमेरिका की पहली महिला, पहली भारतवंशी और पहली अश्वेत उपराष्ट्रपति बनकर कमला देवी हैरिस ने इतिहास रच दिया है, जिन्हें भारत के लोगों की ओर से विशेष तौर पर लगातार बधाई और शुभकामनाएं दी जा रही हैं।


हैरिस की एक तस्वीर को साझा करते हुए, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "भविष्य महिला मैडम का है।"

अभिनेता रणवीर शौरी ने तो भविष्य में कमला हैरिस के राष्ट्रपति बनने की उम्मीद जाहिर की है। उन्होंने लिखा, "मुझे लगता है कि कमला एक दिन राष्ट्रपति बनेंगी।"



अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने ट्वीट किया, "बधाई संयुक्त राज्य अमेरिका! इतने सारे स्तरों पर इतिहास बनाया गया है। मैडम उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को अभिवादन। यह सशक्तिकरण से परे है! दुनिया को समावेश की एक मजबूत भावना की आवश्यकता है।"

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "वेलकम बैक अमेरिका।"

मल्लिका शेरावत ने उपराष्ट्रपति हैरिस के साथ क्लिक की गई एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "पूरी दुनिया में इतिहास रचने और महिलाओं को प्रेरणा देने के लिए अमेरिकी उपराष्ट्रपति को बहुत-बहुत बधाई।"

इसके साथ ही अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान ने भी सोशल मीडिया के जरिए कमला देवी हैरिस को शुभकामनाएं दीं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment