अमिताभ बच्चन ने बाला साहब ठाकरे को किया याद, कहा- पिता समान थे जिन्होंने हर परेशानी में की थी मदद

Last Updated 23 Dec 2017 12:39:24 PM IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहब ठाकरे को पिता समान मानते थे और उन्होंने हर परेशानी में उनकी मदद की थी.


फाइल फोटो

बाला साहेब ठाकरे पर बायोपिक सांसद संजय राउत द्वारा बनवाई जा रही है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब ठाकरे का अहम किरदार निभाएंगे. फिल्म का टीजर लांच कर दिया गया है. अमिताभ ने बाला साहब ठाकरे से जुड़ी अपनी यादों को शेयर करते हुए बताया कि उनके लिए बाला साहब हमेशा परिवार की तरह थे.
            
अमिताभ ने  कहा कि हमारे रिश्ते काफी घनिष्ठ थे. उन्होंने बताया कि जब उनका परिवार बोफोर्स घोटाले में फंस गया था, उस वक़्त बाला ठाकरे ने ही उन्हें परेशानियों से निकाला था. उन्होंने मुझसे कहा कि आप शांत रहें. फिर उन्होंने मुझे कहा कि आपको कभी भी डरने की जरूरत नहीं है. मैं आपके साथ हूं.



अमिताभ ने बताया कि फिल्म कुली के दौरान हुई दुर्घटना के वक्त भी वह सबसे पहले आये. उस दिन मैं तुरंत बैंगलुरु से मुंबई आया था. काफी बारिश हो रही थी और उस दिन कोई भी एम्बुलेंस काम नहीं कर रही थी, तो उस वक़्त बाला साहेब ने ही मुझे शिव सेना की एम्बुलेंस भिजवाई थी. जया से शादी के बाद भी मुझे और जया को उन्होंने घर पर न्योता दिया था.
            
अमिताभ ने  कहा कि वर्ष 2012 में जब बाला साहब जी का निधन  हुआ था वह उनके लिए काफी दुख भरा था, क्योंकि उन्होंने कभी भी बाला साहब को बेड पर नहीं देखा था. अमिताभ ने बताया कि जब मैंने देखा कि वह बीमार हैं और उनके रूम में गया तो उनकी बेड के बगल में उन्होंने मेरी तस्वीर अपने साथ फ्रेम में लगा रखी थी वह बात मुझे काफी टच कर गई थी. मेरे लिए उन्हें उस पीड़ा में देखना असहनीय था. वो मेरे पिता समान थे.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment