INDvsAUS 1st T20I: विशाखापट्टनम T20 में जीत के बाद कप्तान सूर्यकुमार बोले- दबाव में आने के बाद वापसी करना शानदार था

Last Updated 24 Nov 2023 03:50:18 PM IST

टी20 सीरीज के शुरुआती मैच में ऑस्ट्रेलिया पर दो विकेट की जीत के साथ कप्तान के रूप में अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय मैच में जीत हासिल करने के बाद, सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि उनकी टीम ने दबाव में आने के बाद शानदार वापसी की।


सूर्यकुमार यादव (फाइल फोटो)

जोश इंगलिस ने 50 गेंदों में 110 रन बनाए, जो उनका पहला टी20 शतक भी था जबकि, स्टीव स्मिथ ने अर्धशतक लगाया। इन दोनों बल्लेबाजों की पारियों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 208/3 का विशाल स्कोर बनाया।

जवाब में, सूर्यकुमार ने 42 गेंदों में 80 रनों की तेज पारी खेली। जबकि, ईशान किशन ने 39 गेंदों में 58 रन बनाए और रिंकू सिंह ने 14 गेंदों में नाबाद 22 रन बनाकर भारत के लिए इस प्रारूप में अब तक का अपना सर्वोच्च लक्ष्य पूरा किया।

सूर्या ने कहा, ''जिस तरह से लड़कों ने मैदान पर प्रतिभा का प्रदर्शन किया उससे बहुत खुश हूं। हम दबाव में थे, लेकिन जिस तरह से सभी ने मैच में वापसी की, वह शानदार था।"

वहीं, भारतीय गेंदबाजों ने जिस तरह 16-20 ओवरों में वापसी की वो भी शानदार रहा, क्योंकि अंतिम ओवर में जिस तरह मुकेश कुमार ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को रोका वो काफी अहम रहा।

सूर्यकुमार ने मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए नौ चौके और चार छक्के लगाए और किशन के साथ 112 रनों की मैच जिताऊ साझेदारी की।
 

आईएएनएस
विशाखापत्तनम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment