विराट कोहली के साथ खेलना सपना सच होने जैसा है :महिपाल लोमरोर

Last Updated 14 May 2023 07:28:19 AM IST

इतने बड़े फैनबेस वाली टीम के लिए खेलने का मौका मिलना हर खिलाड़ी का सपना होता है। 2022 की मेगा नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) द्वारा चुने गए उभरते ऑलराउंडर महिपाल लोमरोर (Mahipal Lomror) खुद को गर्वित लोगों में से एक मानते हैं।


विराट कोहली के साथ खेलना सपना सच होने जैसा है :महिपाल लोमरोर

आरसीबी बोल्ड डायरीज के नवीनतम एपिसोड में लोमरोर ने अपने उत्साह के बारे में बात की जब उन्हें पता चला कि वह आरसीबी के लिए खेलेंगे।

"नीलामी से मेरी उम्मीदें बहुत अधिक थीं। मैंने जो 2-3 ट्रायल दिए थे, वे सभी अच्छे रहे थे। यहां तक कि आईपीएल के पहले सीजन में भी मुझे मिले 4-5 मौकों में मैंने अच्छा प्रदर्शन किया था, इसलिए मुझे उम्मीद थी कि कोई टीम मुझे चुनेगी। इसलिए, जब आरसीबी ने मुझे साइन किया, तो मैंने मन ही मन सोचा कि मैं उसी टीम में खेलूंगा जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) हैं, एक ऐसी टीम जिसके पास इतना बड़ा नाम और फैनबेस है। मुझे गर्व महसूस हुआ।"

23 वर्षीय ने टूर्नामेंट के चल रहे संस्करण में 9 पारियों में कुल 133 रन बनाए हैं और हाल ही में अपनी बोल्ड पारी के साथ अपना पहला आईपीएल 50 दर्ज किया है।

लोमरोर ने अपनी 54 रनों की नाबाद पारी पर टिप्पणी की, "उस मैच से पहले, मैंने ज्यादा रन नहीं बनाए थे, तो जाहिर है कि मैं टीम के लिए कुछ योगदान देना चाहता था और उन्हें जीत दिलाने में मदद करना चाहता था। जब दो गेंदों में दो विकेट गंवाने के बाद मुझे वह मौका मिला। मेरा ²ष्टिकोण परिणामों के बारे में नहीं बल्कि स्थिति पर प्रतिक्रिया करने के बारे में था।"

लोमरोर के दोस्त और कोच चंदन चौधरी खिलाड़ी के असाधारण समर्पण से प्रभावित हुए। उन्होंने कहा, "पिछले साल जब आईपीएल सीजन खत्म हुआ, तो वह सुबह करीब छह या सात बजे घर वापस आया और सुबह 10 बजे तक वह मैदान में था। मैंने उससे कहा कि वह आराम कर सकता था, लेकिन उसने कहा कि उसे और प्रयास करने की जरूरत है। पांच-छह साल से आईपीएल में खेल रहा है, लेकिन महिपाल लोमरोर जो हमें इस सीजन में देखने को मिल रहा है वह अलग है। वह काफी परिपक्वता दिखा रहा है और ऐसा लगता है कि वह एक पूर्ण खिलाड़ी बन गया है।"

प्रतिभाशाली खिलाड़ी के माता-पिता, जो एपिसोड में भी दिखाई दिए, ने अपने बेटे की उपलब्धियों के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और उसकी मां ने खुलासा किया कि वह आमतौर पर महिपाल को खेलते हुए नहीं देखती हैं क्योंकि वह पूजा कक्ष में होती हैं।

महिपाल के पिता कृष्ण कुमार लोमरोर ने कहा, "हमें उन्हें विराट सर के साथ खेलते हुए देखकर बहुत खुशी हो रही है। हमें उनकी उपलब्धि पर बहुत गर्व है और उन्हें एक दिन भारत के लिए खेलते हुए देखकर खुशी होगी।"

लोमरोर अगली बार एक्शन में तब होगा जब आरसीबी एक अवे मैच खेलने के लिए जयपुर जाएगी।

आईएएनएस
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment