IPL Auction: स्टोक्स के लिए मोटी रकम खर्च करने पर चोपड़ा ने जताई हैरानी

Last Updated 24 Dec 2022 03:37:49 PM IST

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को चार बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को आईपीएल मिनी-नीलामी में 16.25 करोड़ रुपये की भारी भरकम कीमत पर खरीदने से हैरान कर दिया है।


बेन स्टोक्स (फाइल फोटो)

चोपड़ा ने शुक्रवार को एक ट्वीट में लिखा, मैं इस बात से थोड़ा हैरान हूं कि सीएसके स्टोक्स के लिए इतनी दूर जा रही है। हैसटैग आईपीएल नीलामी।

चोपड़ा ने शनिवार को कहा, मेरे लिए यह थोड़ा चौंकाने वाला था जब चेन्नई स्टोक्स के लिए गई थी। मुझे लगा कि वे स्टोक्स के लिए नहीं जाएंगे और केन विलियमसन के लिए जाएंगे अगर उन्हें भविष्य के कप्तान की जरूरत है। लेकिन तथ्य यह है कि उन्होंने स्टोक्स के लिए कड़ी मेहनत की, इसका मतलब यह हो सकता है कि वे उन्हें धोनी का उत्तराधिकारी बनाना चाहते हैं और उनके चारों ओर एक टीम बनाना चाहते हैं।

स्टोक्स ने कुछ साल पहले धोनी के साथ राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का प्रतिनिधित्व किया था। वह अपने टी20 विश्व कप विजेता अभियान के दौरान इंग्लैंड के लिए मध्य क्रम में खेले थे। चोपड़ा यह समझने में नाकाम रहे कि सीएसके उन्हें मोईन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दूबे और रवींद्र जडेजा के साथ प्लेइंग इलेवन में कैसे फिट करेगा।

आईएएनएस
कोच्चि


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment