आईपीएल 14 : बेंगलोर ने कोलकाता को हराकर लगाई जीत की हैट्रिक

Last Updated 18 Apr 2021 07:23:26 PM IST

ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (78) और एबी डीविलियर्स (नाबाद 76) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से रॉयल चेलेंजर बेंगलोर ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 10वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रनों से हराकर जीत की हैट्रिक लगाई।


आईपीएल 14 : बेंगलोर ने कोलकाता को हराकर लगाई जीत की हैट्रिक

बेंगलोर की इस सीजन में यह लगातार तीसरी जीत है और वह अबतक एक भी मुकाबला नहीं हारा है। बेंगलोर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मैक्सवेल के 49 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 78 और डीविलियर्स के 34 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 76 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रनों का स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन ही बना सकी। इसके साथ ही कोलकाता को इस सीजन में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल ने 20 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 31 रन बनाए।

बेंगलोर की ओर से काइल जैमिसन ने तीन विकेट लिए जबकि युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल को दो-दो विकेट मिला और वाशिंगटन सुंदर ने एक विकेट लिया।



कोलकाता की पारी में कप्तान इयोन मोर्गन ने 29, राहुल त्रिपाठी ने 25, शुभमन गिल ने 21, नीतीश राणा ने 18, दिनेश कार्तिक ने दो, शाकिब अल हसन ने 26 और पैट कमिंस ने छह रन बनाए जबकि हरभजन सिंह दो और वरूण चक्रवर्ती दो रन बनाकर नाबाद रहे।

आईएएनएस
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment