महेंद्र सिंह धोनी ने किया स्पष्ट आईपीएल में खेलते रहेंगे

Last Updated 02 Nov 2020 03:51:01 AM IST

महेंद्र सिंह धोनी अगले साल भी आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे।


महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को वर्तमान सत्र में जब अपना अंतिम लीग मैच खेलने के लिए उतरा तो भारत के विश्वकप विजेता कप्तान ने स्पष्ट किया कि यह उनका इस फ्रेंचाइजी की तरफ से आखिरी मैच नहीं है।  धोनी ने यह बयान देकर टॉस को अपने असंख्य समर्थकों के लिए यादगार बना दिया। उन्होंने पुष्टि की कि वह अगले साल भी चेन्नई की अगुआई करेंगे।
न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरीसन ने जब धोनी से पूछा कि क्या किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच चेन्नई की तरफ से उनका आखिरी मैच है, उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर नहीं।’ उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाएं आने लगी। धोनी ने कोविड-19 के कारण आस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवम्बर में होने वाला टी-20 विश्वकप स्थगित होने के बाद इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी लेकिन उनका कम से कम दो साल तक आईपीएल में खेलने की संभावना थी।

धोनी ने भारत की तरफ से आखिरी मैच पिछले साल वनडे विश्वकप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के रूप में खेला था। चेन्नई के लिए यह सत्र बेहद निराशाजनक रहा। तीन बार की चैंपियन टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के प्लेआफ में पहुंचने में नाकाम रही। अगले साल आईपीएल अप्रैल-मई में आयोजित किया जाएगा लेकिन विश्व में कोविड-19 की परिस्थितियों को देखते हुए इसकी तिथियों में बदलाव किया जा सकता है।

भाषा
अबुधाबी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment