पहले टी-20 के लिए गुवाहाटी पहुंचे श्रीलंकाई खिलाड़ी

Last Updated 03 Jan 2020 02:52:14 AM IST

अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की अगुआई में श्रीलंका की क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच बृहस्पतिवार को यहां पहुंची।


गुवाहाटी : भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले पहले टी-20 मुकाबले के लिए यहां होटल पहुंचते श्रीलंकाई कप्तान लसिथ मलिंगा।

श्रीलंकाई टीम को नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शनों को देखते हुए कड़ी सुरक्षा के बीच होटल ले जाया गया। भारतीय टीम के रविवार को होने वाले मैच के लिए शुक्रवार को अलग-अलग उड़ान से यहां पहुंचने की संभावना है।

असम क्रिकेट संघ (एसीए) के एक अधिकारी ने कहा, ‘दोनों टीमों के लिए वैकल्पिक अभ्यास सत्र हैं। पहले श्रीलंका की टीम अभ्यास करेगी और शाम को भारतीय टीम।’ असम में सीएए के खिलाफ दिसम्बर में बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन हुए थे जिससे रणजी और अंडर-19 मैच प्रभावित हुए थे। एसीए के सचिव देवजीत सैकिया ने कहा, ‘लेकिन अब स्थिति पूरी तरह से सामान्य है और राज्य में पर्यटन पूर्व की तरह चलने लग गया है। हम दस जनवरी से खेलो इंडिया खेलों की मेजबानी कर रहे हैं जिसमें लगभग सात हजार खिलाड़ी भाग लेंगे।’ उन्होंने कहा, ‘यह देश के किसी भी अन्य क्षेत्र की तरह सुरक्षित है। राज्य सरकार सुरक्षा व्यवस्था को देख रही है और यह कोई मसला नहीं है।’

बारासपारा स्टेडियम की क्षमता 39,500 दर्शकों की है जिसमें से 27,000 टिकट पहले ही बिक चुके हैं। सैकिया ने कहा, ‘लोग क्रिसमस और नए साल के जश्न में डूबे थे। हमें अंतिम क्षणों में टिकटों की बिक्री की उम्मीद है।’ दूसरा टी-20 सात जनवरी को इंदौर में जबकि तीसरा और अंतिम मैच दस जनवरी को पुणो में खेला जाएगा।

श्रीलंका की टीम - लसिथ मलिंगा (कप्तान), दानुष्का गुणतिलका, अविष्का फर्नांडो, एंजेलो मैथ्यूज, दासुन शनाका, कुसाल परेरा, निरोशन डिकवेला, धनंजय डिसिल्वा, इसुरु उडाना, भानुका राजपक्षे, ओशदा फर्नांडो, वानिंदु हसरंगा, लाहिरु कुमारा, कुसाल मेंडिस, लक्षण संदाकन और कासुन राजिता।
 

भाषा
गुवाहाटी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment