बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी ने कोहली-कुंबले विवाद पर मैनेजर की रिपोर्ट मांगी

Last Updated 21 Jun 2017 10:20:19 PM IST

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी मुख्य कोच के इस्तीफा देने के बाद भारतीय टीम के प्रशासनिक मैनेजर कपिल मल्होत्रा से अनिल कुंबले-विराट कोहली विवाद पर विस्तृत रिपोर्ट मांगेंगे.


बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी (फाइल फोटो)

पता चला है कि प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय 24 जून को मुंबई में बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों के साथ कुंबले के इस्तीफे के बारे में चर्चा करेंगे.

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की कि आईसीसी की सालाना बैठक के लिये इंग्लैंड में मौजूद जौहरी ने मल्होत्रा से आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी के दौरान हुई सारी घटनाओं की विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है.

सूत्र ने आज पीटीआई से कहा, जौहरी से मल्होत्रा से इंग्लैंड में हुई घटना की रिपोर्ट मांगने के लिए कहा गया है. जौहरी के फिर इस रिपोर्ट को सीओए प्रमुख विनोद राय को सौंपने की उम्मीद है. मल्होत्रा अभी वेस्टइंडीज में हैं जो भारतीय टीम के प्रशासनिक मैनेजर के रूप में उनका अंतिम टूर्नामेंट है. उनके जल्द ही रिपोर्ट देने की उम्मीद है.  



जब पूछा गया कि यह तनाव तो इंग्लैंड से पहले ही शुरू हो गया था तो सूत्र ने कहा कि सीओए ने यह भी ध्यान में रखा है. सूत्र ने कहा, सीईओ यह भी पता करेंगे कि पूरी घरेलू सीरीज के दौरान प्रशासनिक मैनेजर रहे अनिल पटेल ने कप्तान और कोच के बीच मतभेद का जिक्र करने वाली कोई रिपोर्ट दी थी. अगर ऐसा था तो इस रिपोर्ट को भी सीओए  के सुपुर्द किया जायेगा.  

पता चला है कि सीओए को मतभेदों के बारे में तभी पता चला जब उसने कोहली और कुंबले से आईपीएल फाइनल के दिन अलग से बात की.

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment