आंचल ठाकुर ने भारत के लिए स्कीइंग में जीता पहला अंतरराष्ट्रीय पदक, प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई

Last Updated 10 Jan 2018 11:53:24 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंचल ठाकुर को स्कीइंग में भारत के लिये पहला पदक जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि पूरा देश उनकी ऐतिहासिक उपलब्धि से आहलादित है.


आंचल ने स्कीइंग में जीता कांस्य, पीएम ने दी बधाई

21 बरस की आंचल ने अंतरराष्ट्रीय स्कीइंग महासंघ द्वारा तुर्की में आयोजित अल्पाइन एडेर 3200 कप में कांस्य पदक जीता.
     
मोदी ने ट्विटर पर लिखा,  शाबाश आंचल स्कीइंग में अंतरराष्ट्रीय पदक जीतने के लिये. पूरा देश आपकी इस उपलब्धि से खुश है. भविष्य के लिये शुभकामनायें. 

मनाली की रहने वाली 21 साल की आंचल ने तुर्की के एरजुरूम स्थित पालनडोकेन स्की सेंटर में स्लालम वर्ग रेस में कांस्य पदक जीता. आंचल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी साझा की. उन्होंने पदक के साथ अपनी तस्वीर के साथ लिखा अंतत: मेरे साथ कुछ अविश्वसनीय हुआ. अंतरराष्ट्रीय स्की फेडरेशन के टूर्नामेंट में मैंने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय पदक जीता. अंत में तुर्की ने मुझे खास दिया.

 

 

       
वहीं आंचल के पिता और भारतीय शीतकालीन खेल महासंघ(डब्ल्यूजीएफआई) के महासचिव रौशन ठाकुर ने भी ट्विटर पर अपनी बेटी की कामयाबी पर खुशी जताई. उन्होंने लिखा भारत में स्की खेलों की दिशा में यह बड़ी कामयाबी है और खासकर स्की से जुड़े सभी लोगों के लिये यह गौरवान्वित करने वाला है.
          
पूर्व ओलंपियन रौशन ने हालांकि सरकार की ओर से स्की खेलों को नजरअंदाज किये जाने और खिलाड़ियों को किसी तरह का समर्थन नहीं दिये जाने पर नाराजगी प्रकट की.

 

भाषा/वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment