मां कभी ऑफ-ड्यूटी नहीं होती... बिपाशा बसु ने बेटी देवी की ड्यूटी पर रहने के अपने एक्सपीरियंस को किया शेयर

Last Updated 06 May 2024 11:09:46 AM IST

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने फ्लाइट के दौरान अपनी बेटी देवी के साथ बेबी ड्यूटी पर रहने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि मां बनने से पहले, वह हवाई जहाज में घंटों तक सोती हुई जाती थीं, लेकिन अब वह नहीं सोती।


बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ मॉरीशस में छुट्टियां मनाने गई थीं।

भारत लौटते वक्त, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज शेयर की।

एक वीडियो में, करण बेटी देवी को अपनी गोद में खिला रहे हैं, उनकी ओर कैमरा करते हुए बिपाशा कहती हैं, "मां को अब थोड़ा ब्रेक मिला।"

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''बेबी से पहले, मैं सभी फ्लाइट्स में पूरे घंटे सोती हुईं जाती थीं… लेकिन अब, मां बनने के बाद मैं कभी सोती हुई नहीं जाती।”

इसके बाद उन्होंने बेटी देवी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह उनकी गोद में आराम कर रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मम्मा कभी भी ऑफ-ड्यूटी नहीं होती...अभी से लेकर हमेशा तक मेरे प्यार मिष्टी देवी के साथ।"

बिपाशा ने इसके अलावा, एक और वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी बेटी पापा करण के चेहरे पर स्टिकर लगा रही है और इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ''उसे इस फ्लाइट में बिजी रखने की कोशिश कर रही हूं। बुक फुल हो गई तो अब पापा का चेहरा ही उसका कैनवास है। पापा देवी के लिए बेस्ट बॉय हैं।''

2015 में फिल्म 'अलोन' में काम करने के दौरान करण और बिपाशा एक-दूसरे के करीब आए थे। एक साल बाद उन्होंने शादी कर ली। कपल ने 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment