राम मंदिर पर शिवसेना सांसद संजय राउत बोले, हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट

Last Updated 10 Jun 2019 04:56:20 PM IST

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जब देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत दिया है इसलिए हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं।


शिवसेना सांसद संजय राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, "मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा। ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है। देश ने मोदी जी को चुना है हम उनकी बात सुनेंगे। वही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं।"

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा। उन्होंने यहां तक कहा कि भाजपा बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांग सकती।

संजय राउत ने बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्घव ठाकरे 16 जून को अपने सभी सांसदों के साथ अयोध्या आकर रामलला के दर्शन करेंगे। उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि राजग में भाजपा के बाद सबसे बड़ा दल शिवसेना ही है इसलिए डिप्टी स्पीकर का पद मांग नहीं, बल्कि नैसर्गिक अधिकार है।



राउत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को बड़ी जीत मिली है जो कि रामलला के आशीर्वाद से ही संभव हो पाई है। अब उद्घव ठाकरे कर्ज चुकाने के लिए अपने सभी सांसदों सहित रामलला के दर्शन करने आ रहे हैं।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment