योगी ने घर जाकर मुलायम की तबीयत पूछी

Last Updated 10 Jun 2019 07:09:21 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक मुलायम सिंह यादव के आवास जाकर उनकी कुशलक्षेम पूछी।


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक मुलायम सिंह यादव को स्वास्थ्य संबंधी समस्या के चलते लोहिया संस्थान में भर्ती कराया गया था जहां रविवार देर रात जरूरी परीक्षणों के बाद उन्हे छुट्टी दे दी गयी।

मुख्यमंत्री दोपहर बाद सपा के बुजुर्ग नेता के आवास पहुंचे और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इस मौके पर सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल सिंह यादव भी मौजूद थे।

बाद में श्री योगी ने श्री मुलायम सिंह यादव से हुयी मुलाकात की फोटो साझा करते हुये ट्वीट किया ‘‘पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी से आज उनके आवास पर भेंट कर उनका कुशलक्षेम पूछा। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें।’’

सपा संस्थापक ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया और दोनो के बीच खुशनुमा माहौल में बातचीत हुयी। इस मौके पर श्री योगी ने श्री मुलायम सिंह यादव को कुंभ की पुस्तिका भेंट की।



गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी श्री मुलायम सिंह यादव स्वास्थ्य कारणो से अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब उनका हालचाल पूछने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात की फोटो भी वायरल हुई थी।

वार्ता
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment