अपने पूर्व छात्र कोविंद की ताजपोशी का जश्न मनाएगा बीएसएनडी कॉलेज

Last Updated 24 Jul 2017 02:58:45 PM IST

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की शैक्षणिक नींव को सींचने वाला बीएसएनडी इंटर कॉलेज अपने पूर्व छात्र के मंगलवार को देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद की शपथ लेने की खुशी में जश्न मनायेगा.


राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (फाइल फोटो)

कोविंद के मंगलवार को राष्ट्रपति पद की शपथ लेने की खबर से बेहद प्रसन्न बीएसएनडी कॉलेज प्रशासन ने परिसर को सजाने-संवारने के साथ-साथ सार्वजनिक भोज कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है. परिसर में मंगलवार को कोविंद के राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के लम्हों का सीधा प्रसारण करने का इंतजाम भी किया गया है.
    
कॉलेज के प्रधानाचार्य आर. सी. सिंह ने कहा कि इस मौके पर विद्यार्थी तथा शिक्षक ना सिर्फ परिसर के अंदर बल्कि बाहर भी लोगों में मिठाई बांटेंगे.
    
इस बीच, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने कहा कि उनकी पार्टी कोविंद के शपथ ग्रहण दिवस को पूरे शहर में गौरव दिवस के रूप में मनाएगी.
    
इस बीच, वीआईपी कोटा से सीट सुनिश्चित होने के बाद कोविंद के परिवार के आठ सदस्य रविवार रात श्रमशक्ति एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना हो गये. इनमें कोविंद के बड़े भाई प्यारेलाल और भाभी विद्यावती भी शामिल हैं.


    
विद्यावती उनकी पसंद का ख्याल रखते हुए अपने साथ रसियाव (गन्ने के रस में बनायी गयी चावल की खीर) और लड्डू ले गयी हैं. उन्होंने कहा मैं राष्ट्रपति भवन में कढ़ी भी बनाउंगी, क्योंकि रामनाथ को कढ़ी बहुत पसंद है. 
    
कोविंद ने शपथ ग्रहण समारोह में अपने तीन मित्रों सतीश चन्द्र मिश्र, मधुसूदन गोयल और डॉक्टर जय गोपाल को भी आमंत्रित किया है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment