साम्प्रदायिक तनाव जारी रहा तो यूपी में बीजेपी बनाएगी सरकार: शाह

Last Updated 06 Sep 2014 07:44:06 PM IST

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उत्तरप्रदेश में अगर साम्प्रदायिक तनाव जारी रहता है तो राज्य में अगली सरकार उनकी पार्टी बनाएगी.


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (फाइल)

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के इन आरोपों को खारिज किया कि देश में साम्प्रदायिक झगड़ों के लिए बीजेपी जिम्मेदार है या राजग शासन में 600 से अधिक साम्प्रदायिक घटनाएं हुई हैं.

शाह ने कहा कि साम्प्रदायिक तनाव बढ़ने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस का ‘एक तरफा नजरिया’ जिम्मेदार है.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव होने जा रहे हैं. वहां साम्प्रदायिक तनाव क्यों नहीं है? केवल यूपी में क्यों है? अगर यूपी में साम्प्रदायिक तनाव जारी रहता है, मैं आपको बताता हूं, बीजेपी पूर्ण बहुमत से यूपी में अगली सरकार बनाएगी.
   
बीजेपी अध्यक्ष ने नरेन्द्र मोदी सरकार के मंत्रियों को लेकर मीडिया में आ रही खबरों को भी ‘बेबुनियाद और गुमराह करने वाली’ बताते हुए कहा कि ऐसा राजग सरकार की छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है.

उन्होंने कहा, अगर अखबारों को लगता है कि उनकी रिपोर्ट सही है तो वे कम से कम उन मंत्रियों के नाम और खबरों का सूत्र बताएं.

शाह ने कहा कि मोदी सरकार में ‘नंबर 2’ के लिए कोई मतभेद नहीं है. राजनाथजी नंबर 2 हैं और यह बैठने की व्यवस्था से साफ है. इसमें कोई भ्रम नहीं है.

हाल के कुछ उप-चुनावों में बीजेपी को लगे झटके के बावजूद उन्होंने दावा किया कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को दो तिहाई बहुमत मिलेगा और महाराष्ट्र, झारखंड और जम्मू कश्मीर में भी उनके दल की सरकारें बनेंगी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment