हरियाणा में दो युवकों को जिंदा जलाए जाने के मामले में राजस्थान पुलिस ने 6 को हिरासत में लिया

Last Updated 19 Feb 2023 01:00:39 PM IST

हरियाणा में दो लोगों का अपहरण कर जिंदा जलाने के मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।


हरियाणा में दो युवकों को जिंदा जलाए जाने के मामले में राजस्थान पुलिस ने 6 को हिरासत में लिया

राजस्थान पुलिस के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस ने कहा कि वह हरियाणा पुलिस की भूमिका की भी जांच करेंगी, जिन्होंने गाय तस्करी के एक मामले में कथित रूप से पीड़ितों को संदिग्ध बताकर पीटा था।

हालांकि पुलिस अधिकारी जांच को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन सूत्रों ने कहा कि छह लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे गहन पूछताछ की जा रही है।

इस बीच, यह आरोप लगाया गया है कि राजस्थान पुलिस ने हरियाणा में आरोपी की गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट की, जिसके कारण उसका गर्भपात हो गया।

श्रीकांत की मां ने आरोप लगाया कि 30-40 पुलिसकर्मी जांच करने के लिए उनके घर में घुस गए। जब उन्हें बताया गया कि वह घर में नहीं है तो उन्होंने परिवार के लोगों को पीटना शुरू कर दिया और गाली-गलौच की। लगातार पिटाई से उसकी पत्नी को दर्द हुआ और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने 18 फरवरी को एक मृत बच्चे को जन्म दिया। श्रीकांत की मां ने कहा कि पिटाई के कारण उसके बच्चे की गर्भ में ही मौत हो गई।

हालांकि भरतपुर एसपी श्याम सिंह ने कहा कि इस तरह के सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

उन्होंने कहा, हमारी पुलिस टीम श्रीकांत के घर में नहीं घुसी। वास्तव में हरियाणा पुलिस की टीम वहां गई थी। हम हरियाणा पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं।

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment