हैदराबाद में एक और कांग्रेस नेता की कोविड-19 से मौत

Last Updated 13 Jul 2020 03:56:05 PM IST

तेलंगाना में विपक्षी कांग्रेस पार्टी के एक अन्य नेता की सोमवार को कोरोनावायरस से मौत हो गई। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के सचिव जी. नरेंद्र यादव ने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में वायरस के कारण दम तोड़ दिया। उन्हें कुछ दिन पहले ही भर्ती कराया गया था।


(फाइल फोटो)

यादव ने हाल ही में लॉकडाउन के कारण परेशानी का सामना कर रहे गरीबों को सहायता पहुंचाने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया था।

यादव के परिवार के सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट किया गया है। इसके साथ ही नेता ने हाल ही में पार्टी मुख्यालय गांधी भवन में आयोजित पार्टी कार्यक्रमों में भाग लिया था, उनके संपर्क में आने वालों का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

पार्टी प्रवक्ता डॉ. श्रवण दासोजू ने ट्वीट किया, "यह काफी चौंकाने वाला और दुखद है कि हमारे एक सक्रिय वरिष्ठ नेता नरेंद्र यादव की मृत्यु कोविड-19 के कारण हुई। उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना .. उनकी मौत पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति है।"

यादव एक ही सप्ताह के अंतर्गत कोविड-19 से मरने वाले पार्टी के दूसरे नेता हैं। इससे पहले, अविभाजित आंध्र प्रदेश में पार्टी के अल्पसंख्यक सेल के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद सिराजुद्दीन की मौत वायरस के कारण हुई थी।
 

आईएएनएस
हैदराबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment