Lok Sabha Election 2024 : दिल्ली में रोड शो के दौरान बोली सुनीता केजरीवाल- अरविंद केजरीवाल शेर हैं उन्हें कोई झुका नहीं सकता

Last Updated 28 Apr 2024 08:30:41 AM IST

Lok Sabha Election 2024 : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार शाम को पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में पहला रोड शो किया।


पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में रोड शो के दौरान बोलती हुई सुनीता केजरीवाल।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल शेर हैं और कोई उन्हें तोड़ या झुका नहीं सकता। वाहन में सवार सुनीता केजरीवाल पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के कोंडली इलाके में मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन करती दिखाई दीं।

‘आप’ नेताओं का कहना है कि दिल्ली के साथ-साथ वे हरियाणा, पंजाब और गुजरात में भी पार्टी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगी।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया गया, क्योंकि केजरीवाल ने राजधानी में स्कूल बनवाए, मुफ्त बिजली मुहैया कराई और मोहल्ला क्लीनिक खोले। उन्होंने कहा कि हम तानाशाही हटाने और लोकतंत्र बचाने के लिए वोट करेंगे।

आम आदमी पार्टी के अनुसार धनशोधन मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के पश्चात उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ‘आप’ के चुनाव अभियान का नेतृत्व करेंगी।

इसी के तहत सुनीता केजरीवाल रविवार को भी पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से ‘आप’ प्रत्याशी महाबल मिश्रा के पक्ष में रोड शो करेंगी।

पार्टी के नेताओं का कहना है कि सुनीता केजरीवाल दक्षिणी दिल्ली में ‘आप’ प्रत्याशी सहीराम पहलवान और नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र में सोमनाथ भारती के साथ-साथ हरियाणा, पंजाब और गुजरात में भी पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment