Rape in Delhi : दिल्ली में व्यक्ति ने लिव-इन पार्टनर की 14 साल की बेटी से किया रेप

Last Updated 18 Jan 2024 07:21:22 AM IST

14 वर्षीय एक लड़की के साथ उसकी मां के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।


दिल्ली में शख्स ने लिव-इन पार्टनर की नाबालिग बेटी से किया रेप

उत्तरी दिल्ली से रिपोर्ट की गई घिनौनी घटना का विवरण साझा करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि 14 जनवरी को 29 वर्षीय अंकित यादव के खिलाफ बुराड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 और 506 और 6 पॉक्‍सो अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई।

अधिकारी ने कहा, "पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह अनुबंध पर बस चालक अंकित के साथ आठ साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में थी। इस रिश्ते से उसका एक बेटा है। महिला, जो 23 जुलाई को अस्पताल में थी, ने उसे छोड़ दिया घर पर बच्चे। आरोप लगाया गया है कि अंकित ने नाबालिग के साथ बलात्कार करने के लिए लावारिस बच्चों का फायदा उठाया। उसने उसे धमकी दी और पहले भी कुछ बार इस कृत्य को अंजाम दे चुका है।"

अधिकारी ने कहा, "महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिस पर तुरंत कानूनी कार्रवाई की गई।"

अधिकारी ने कहा, "पीड़िता की मेडिकल जांच और काउंसलिंग की गई है। सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।" उन्होंने बताया कि महिला की पहली शादी आठ साल पहले हुई थी, उसके तीन बच्चे हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment