रमजान में हमले की नापाक साजिश

Last Updated 06 May 2020 01:15:01 AM IST

रमजान का महीना चल रहा है और इस पाक महीने में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत के खितलाफ नापाक मंसूबों का जाल बुनने में लगा हुआ है।


रमजान में हमले की नापाक साजिश

बार-बार भारतीय सुरक्षा बलों के हाथों मुंह की खाने के बावजूद पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।  सूत्रों के अनुसार आईएसआई  की साजिश रमजान के महीने में भारत में आतंकी हमले को अंजाम देने की है। आईएसआई के इशारे पर पाक सेना ने अपने आतंकियों को एक और मौका दिया है।

सूत्रों के अनुसार आईएसआई ने सेना को संघर्ष विराम का उल्लंघन कर आतंकी को घुसपैठ कराने का ऐलान किया है। भारतीय सुरक्षा बलों से लगातार मात खाने के बाद भी शांति और अमन की भाषा न तो दहशतगदरे के और न उनके देश के गले उतर रही है।

खुफिया सूत्रों के अनुसार आईएसआई आतंकियों को घुसपैठ करा कर पूरे भारत में आतंकी हमला अंजाम देने का प्रयास कर रहा है। लिहाजा कुछ महीनों में न सिर्फ आतंकी हमले करने की साजिश में इजाफा हुआ है बल्कि संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में भी वृद्धि हुई है।

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के कुछ आतंकी घुसपैठ करने में सफल हो गए। लिहाजा एक नए खतरे की आशंका सुरक्षा बलों द्वारा जतायी जा रही है। न सिर्फ जम्मू-कश्मीर में बल्कि आसपास के राज्यों में भी आईएसआई फिदायीन हमला करवाने की साजिश रच रहा है।

इसके लिए उसने आतंकियों को प्रशिक्षण भी दिया  है। आतंकियों को किसी न किसी रास्ते चाहे वो टूरिस्ट वीजा या मेडिकल वीजा या फर्जी पासपोर्ट के जरिए या अन्य रास्ते से भारत भेज  सकता है।

कुणाल/सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment