लोधी कालोनी में कार में मिला शव दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही का था

Last Updated 05 May 2020 06:05:04 PM IST

दक्षिणी दिल्ली के लोधी कालोनी में मंगलवार सुबह के वक्त कार में मिला शव दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही का था।


महिला की हत्या की गयी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस सिलसिले में पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है। महिला सिपाही का पति भी दिल्ली पुलिस में ही कार्यरत है।

इन तमाम तथ्यों की पुष्टि दक्षिणी जिला डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने मंगलवार दोपहर बाद की। उन्होंने कहा, "हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है। जांच अभी जारी है। घटना के बाद से ही महिला सिपाही का पति फरार है। इससे उसी पर शक और बढ़ रहा है। उसकी तलाश की जा रही है।"

डीसीपी के मुताबिक, "कार में मृत मिली महिला सिपाही दिल्ली के ही बाहरी उत्तर जिले में तैनात थी। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, महिला और उसके पति के बीच संबंध ठीक नहीं थे। साथ ही वारदात से बाद से महिला का पति मिल भी नहीं रहा है। जब महिला का पति मिले, तब तमाम सवालों को जबाब मिल सकेंगे।"

उल्लेखनीय है कि मंगलवार सुबह के वक्त दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके लोधी कालोनी में एक मारुति कार के अंदर महिला का शव पड़ा मिला था। जिस जगह शव कार में मिला वहां से लोधी कालोनी थाना चंद फर्लाग की दूरी पर ही मौजूद है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स भेज दिया है। महिला सिपाही की हत्या गोली लगने से हुई बताई जा रही है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर के मुताबिक, महिला सिपाही का पति भी दिल्ली पुलिस में ही सिपाही है।

उधर सूत्रों से पता चला है कि इस वारदात को अंजाम देने वाला हलवलदार मनोज दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में ही तैनात है। जिस महिला सिपाही की हवलदार मनोज ने हत्या की, वो उसकी दूसरी पत्नी थी। फिलहाल इन तमाम तथ्यों की जांच अभी लोधी कालोनी थाना पुलिस कर रही है।

दूसरी ओर दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी हवलदार ने महिला से शादी नहीं की थी। दोनों काफी लंबे समय से लिव-इन में रह रहे थे। आरोपी हवलदार का परिवार गाजियाबाद में रहता है। जिस कार में महिला सिपाही रेणू का शव मिला, वो फरार और आरोपी हवलदार मनोज के किसी दोस्त की बताई जा रही है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment