सहपाठी से कर रहे थे कुकर्म तीन छात्र गिरफ्तार

Last Updated 31 Jan 2018 06:49:54 AM IST

उत्तम नगर थाना इलाके में स्थित एक सरकारी स्कूल की नौवीं कक्षा का छात्र ने अपने सहपाठियों पर ही कुकर्म का आरोप लगाया.


सहपाठी से कर रहे थे कुकर्म तीन छात्र गिरफ्तार

पीड़ित छात्र की शिकायत पर पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराया जिसमें आरोप की पुष्टि हो गई. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर तीन आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित छात्र का आरोप है कि आरोपी छात्र रैगिंग के नाम पर पिछले दो साल से उसके साथ घिनौनी हरकत कर रहे थे. घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने भी तीनों छात्रों को निलंबित कर दिया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वारदात का खुलासा तब हुआ जब सोमवार को स्कूल के एक शिक्षक ने तीनों आरोपी छात्रों द्वारा पीड़ित छात्र की पिटाई करते देखा, जिसकी जानकारी शिक्षक ने स्कूल प्रशासन को दिया. जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने पीड़ित छात्र को बुलाकर पूछताछ की.

पीड़ित छात्र ने शिक्षकों द्वारा हौसला दिए जान के बाद पूरी आपबीती बताई. जिसके बाद स्कूल प्रशासन द्वारा सभी के अभिभावकों को स्कूल में बुलाया गया. उधर, घर पहुंचकर पीड़ित छात्र ने परिजनों को भी सारी बात बता दी.

मंगलवार को पीड़ित परिजन स्कूल पहुंचकर आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी छात्र दूसरे सेक्शन के हैं, जो रैगिंग के नाम पर पीड़ित छात्र को डरा-धमका कर पिछले दो सालों से कुकर्म कर रहे थे.  

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment