देश की जनता ने 'अबकी बार, 400 पार' का नारा बुलंद कर दिया है : प्रधानमंत्री मोदी

Last Updated 29 Feb 2024 06:19:55 PM IST

मध्य प्रदेश को हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश की जनता ने 'अबकी बार, 400 पार' का नारा बुलंद कर दिया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश को लगभग 17,000 करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। साथ ही उन्होंने केंद्र और राज्य सरकारों के कामकाज का भी जिक्र किया।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार डबल स्पीड से विकास कर रही है और इसके चलते निवेश के साथ नौकरी के अवसर आएंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चारों तरफ से एक ही शोर सुनाई देता है, 'अबकी बार, 400 पार।' पहली बार ऐसा हुआ है, जब जनता ने अपनी प्रिय सरकार की वापसी के लिए नारा बुलंद किया है। यह नारा बीजेपी का नहीं बल्कि जनता का दिया हुआ नारा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि मोदी की गारंटी पर देश का इतना विश्वास है कि वह भावविभोर करने वाला है। तीसरी बार सरकार बनाने का सिर्फ लक्ष्य है, ऐसा नहीं है, बल्कि देश को दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए हम चुनाव में उतर रहे हैं। हमारे लिए सरकार बनाना अंतिम लक्ष्य नहीं है, बल्कि सरकार बनाना देश बनाने का माध्यम है।

'विकसित भारत, विकसित मध्य प्रदेश' के कार्यक्रम में राजधानी से राज्यपाल मंगु भाई पटेल, मुख्यमंत्री मोहन यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा सहित राज्य के अलग-अलग हिस्सों से लाखों की संख्या में लोग जुड़े।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment