COVID-19: केंद्र ने इंदौर भेजी विशेष टीम, शिवराज ने जताया आभार

Last Updated 20 Apr 2020 04:14:09 PM IST

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने में सहयोग करने के लिए केंद्र सरकार ने एक विशेष टीम भेजी है।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आभार जताते हुए टीम के सुझावों पर अमल करने की बात कही है।

मुख्यमंत्री शिवराज ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "इंदौर में हमारे साथ कोविड-19 की लड़ाई में सहयोग के लिए केंद्र द्वारा एक विशेष टीम भेजी गई है। हम इस टीम का स्वागत करते हैं और उनके सुझावों से हमें इंदौर में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में जल्द से जल्द सफलता मिलेगी।"

मुख्यमंत्री चौहान ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "मैं आभारी हूं, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का, जो हमारा नेतृत्व कर रहे हैं और प्रदेश के साथ हमेशा खड़े रहे हैं। मैं देश के गृहमंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन का भी आभारी हूं, जो हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ रहे हैं। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है और उनका भरपूर सहयोग मध्य प्रदेश को मिल रहा है। मैं उनके इस सहयोग के लिए उनका हृदय से अभिनंदन करता हूं।"

राज्य में कोरोना वायरस का प्रकोप सबसे अधिक इंदौर में देखने को मिला है। यहां अब तक 890 कोरोना के मरीज पाए गए हैं। वहीं 50 लोगों की मौत भी हो चुकी है। इंदौर में अभी तक कोराना के 71 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।
 

आईएएनएस
भोपाल/इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment