प्रमाण पत्र के बदले इज्जत के सौदे की शर्त रखने वाला सीएमओ गिरफ्तार

Last Updated 17 Jan 2018 03:05:50 PM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नर्सिंग की छात्रा से प्रमाण पत्र के एवज में इज्जत का सौदा करने की शर्त रखना मुख्य चिकित्सा अधिकारी को महंगा पड़ा.


प्रमाण पत्र के बदले इज्जत के सौदे की शर्त (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नर्सिंग की छात्रा की शिकायत पर सीएमओ डॉ. एस के गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोविंदपुरा थाने से मिली जानकारी के अनुसार, एक छात्रा ने प्रमाण पत्र के एवज में इज्जत का सौदा करने की शर्त रखने वाले मुख्य चिकित्सा अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने भारत हैवी इलेक्टिकल्स के कस्तूरबा नर्सिंग महाविद्यालय से बीएससी की थी. उत्तीर्ण होने पर वह प्रमाण पत्र लेने सीएमओ डॉ. गुप्ता के पास पहुंची तो उन्होंने शुरुआत में प्रमाण पत्र देने में आना कानी की. छात्रा के कई बार अनुनय विनय करने पर सीएमओ तैयार हो गए.

छात्रा की शिकायत में कहा गया है कि डॉ. गुप्ता उससे शारीरिक संबंध बनाने की शर्त के साथ प्रमाण पत्र देने को राजी हुए. इसके बाद उन्होंने कई बार अश्लील मैसेज भी किए.



गेविंदपुरा थाने के प्रभारी सत्येंद्र सिंह ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि छात्रा की शिकायत पर डॉ. गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कर उन्हें मंगलवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं गुप्ता ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए खुद को निर्दोष बताया है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment