स्कूल बस ट्रक से टकरायी, 4 बच्चों समेत 5 की मौत

Last Updated 06 Jan 2018 06:27:46 AM IST

मध्यप्रदेश के इंदौर में शुक्रवार को एक स्कूल बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर में चार बच्चों की मौत हो गयी और आधा दर्जन से अधिक विद्यार्थी घायल हैं.


स्कूल बस ट्रक से टकरायी, चार बच्चों समेत पांच की मौत

इस दर्दनाक हादसे में बस चालक ने भी दम तोड दिया.

घायल विद्यार्थियों का यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. उनकी हालत भी गंभीर बनी हुयी है. मृत विद्यार्थियों के नाम हरप्रीत कौर, श्रुति, स्वास्तिक पांड्या और कृति अग्रवाल बताए गए हैं. मृत और घायल विद्यार्थियों की उम्र दस वर्ष के आसपास है. यह सभी यहां के प्रतिष्ठित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) के छात्र छात्राएं हैं और अपरान्ह स्कूल से घर वापस लौट रहे थे.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना कनाडिया थाना क्षेा के बिचौली मर्दाना बायपास मार्ग पर हुयी जब डीपीएस की बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया गया है कि बस अचानक गलत दिशा में आ गयी और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी.

मामले की गंभीरता को देखते हुए गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह के निर्देश पर क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) इंदौर ने अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट तत्काल राज्य के परिवहन आयुक्त को सौंप दी.

इसमें आशंका जतायी गयी है कि स्टेयरिंग फेल हो जाने के कारण यह हादसा हुआ. हालाकि रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि तकनीकी विशेषज्ञों की रिपोर्ट में ही घटना के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment