झारखंड: धनबाद में पूर्व डिप्टी मेयर समेत चार की हत्या

Last Updated 22 Mar 2017 09:58:39 AM IST

झारखंड के धनबाद में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की अपराधियों ने सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी. उन्हें 17 गोलियां मारी गई.


धनबाद में पूर्व डिप्टी मेयर समेत की हत्या (फाइल फोटो)

सरायढेला थाना इलाके में स्टीलगेट के पास मंगलवार शाम पूर्व डिप्टी मेयर की गाड़ी पर फायरिंग में पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत उनके दोस्त, बॉडीगार्ड और ड्राइवर की मौत हो गई.

इसके बाद उनके हथियारबंद समर्थकों ने अस्पताल में हंगामा किया. लोगों ने इस दौरान मौके पर मौजूद सिटी एसपी के साथ भी धक्कामुक्की की. अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में सीआईएसएफ जवानों की की तैनाती की गई है.

जानकारी के मुताबिक पूर्व डिप्टी मेयर और वर्तमान डिप्टी मेयर के बड़े भाई नीरज सिंह धनबाद के मशहूर सिंह मेंशन परिवार के सदस्य हैं. हमलावरों ने उनको घेरकर गोलियां मारी.

हमले में चार लोगों को गोली लगी. उनमें से नीरज के दोस्त अशोक यादव, चालक मुन्ना और बॉडीगार्ड लालटू की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं नाजुक हालत में पूर्व डिप्टी मेयर को सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. नीरज सिंह का परिवार मूल रूप से यूपी के बलिया जिले के रहने वाला है. उनके चाचा विक्रमा सिंह वहां के विधायक भी रह चुके हैं. इससे पहले भी सिंह मेशन के करीबी और झरिया विधायक के सहयोगी की वहीं पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या हुई थी.

उस हत्याकांड का आरोप पूर्व डिप्टी मेयर पर ही लगा था. स्थानीय लोगों के मुताबिक इस हमले के बाद फिर से सिंह मेंशन परिवार में हिंसक टकराव की आशंका काफी बढ़ गई है.

नीरज सिंह पर एके 47 से गोलियां बरसाई गई है. सारे हमलावर स्कार्पियो कार पर सवार थे. एडीजी पुलिस आरके मल्लिक ने घटना की पुष्टि की है. उनके मुताबिक हमला नीरज सिंह के घर से कुछ ही दूरी पर हुआ. उनकी गाड़ी पर गोलियां के कई निशान मिले हैं. मौके पर से पुलिस ने 50 खोखे बरामद किए हैं. नीरज सिंह अपने घर रघुकुल लौट रहे थे.

एजेंसी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment