शरजील की गिरफ्तारी के लिए बिहार में छापेमारी, मां ने कहा, 'परेशान किया जा रहा'

Last Updated 27 Jan 2020 12:54:01 PM IST

भड़काऊ भाषण देने के मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्र नेता शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जहां बिहार के जहानाबाद जिला स्थित उसके पैतृक आवास पर छापेमारी की है, वहीं उसकी मां का आरोप है कि उसके बेटे के बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है और उसके परिवार को परेशान किया जा रहा।


भड़काऊ भाषण देने के आरोप में शरजील के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

शरजील की मां दावा किया कि वह चोर, उचक्का नहीं है, जो फरार रहे, वह जल्द ही सामने आएगा।

जहानाबाद के पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम ने शरजील की गिरफ्तारी के लिए जहानाबाद के काको स्थित पैतृक आवास पर रविवार को छापेमारी की। इस दौरान घर के सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, हालांकि शरजील वहां नहीं मिला।

इस बीच शरजील की मां अफशां परवीन ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे के बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने दावा किया कि उनका बेटा जैसा दिखाया जा रहा है वैसा नहीं है। उन्होंने कहा, "मेरे बेटे को फंसाया जा रहा है। वह केवल एनआरसी का विरोध जता रहा था।"

परवीन ने कहा कि कई दिनों से उनकी अपने बेटे से बातचीत नहीं हो रही है, परंतु वह कोई चोर, उचक्का नहीं है कि वह फरार है, वह जल्द ही सामने आएगा। उन्होंने कहा कि हमसभी को कानून पर भरोसा है और उन्हें न्याय मिलेगा।

उल्लेखनीय है कि भड़काऊ भाषण देने के आरोप में शरजील के खिलाफ कई राज्यों में मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली में भी शरजील के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment