हार्दिक ने पकड़ी 'लालटेन', तेजस्वी ने दी 'मोहब्बत' भरी सलाह

Last Updated 25 Dec 2017 04:42:18 PM IST

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुजरात में बिजली की समस्या को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए हाथ में 'लालटेन' पकड़ी. उधर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने तुरंत इस 'लालटेन' को परोक्ष रूप से अपनी पार्टी राजद के चुनाव चिन्ह से जोड़ते हुए हार्दिक को नफरत के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहने की सलाह दे दी.


हार्दिक ने पकड़ी 'लालटेन', तेजस्वी ने दे डाली सलाह

पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें उन्होंने हाथ में जलती लालटेन ले रखी है. इस तस्वीर को उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "आज मैं अपने गांव आया हूं. लेकिन, गांव में बिजली चली गई तो मैंने लालटेन जलाई और अंधेरा दूर किया. बहुत काम आती है लालटेन, आज पता चला!"

इस ट्वीट को राजद नेता तेजस्वी ने रीट्वीट करते हुए लिखा, "हार्दिक भाई, नफरत के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है. अन्याय के अंधेरों के खिलाफ न्याय का प्रकाश फैलाना है. डटकर लड़ना और लड़कर जीतना है. नौजवान हैं, संघर्ष के सिवाय करना क्या है?"

हार्दिक पटेल पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन चला रहे हैं. उनके निशाने पर भाजपा है और उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन किया था.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment