लालू का ट्विटर हैंडल संभालेगा परिवार, जेल से देंगे संदेश

Last Updated 25 Dec 2017 08:37:32 PM IST

चर्चित चारा घोटाले के एक मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद रांची की एक जेल में बंद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद कायकर्ताओं के संपर्क में रहेंगे.


राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू ने कार्यकर्ताओं को संगठित और सचेत करते हुए सोमवार को ट्वीट कर लिखा, "प्रिय साथियों, कारागार (जेल) प्रवास के दौरान मेरे ट्विटर हैंडल का संचालन मेरा कार्यालय और परिवार के सदस्य करेंगे. समय-समय पर मुलाकातियों के मार्फत कार्यालय को संदेश पहुंचेगा, जो आपके पास ट्विटर या अन्य विधा से पहुंच जाएगा. संगठित रहिए, सचेत रहिए." इसके लिए लालू ने एक अनोखा तरीका निकालते हुए ट्विटर का सहारा लिया है.

वैसे, लालू इस नायाब तरीके से कार्यकर्ताओं और लोगों के साथ कितने संपर्क में रह पाएंगे, यह देखने वाली बात होगी. उल्लेखनीय है कि पिछले कई महीनों से लालू ट्विटर पर खासे सक्रिय रहे हैं और ट्वीट के जरिए ही विपक्षियों पर निशाना साधते रहे हैं. दीगर बात है कि शुरू में वे सोशल मीडिया की आलोचना करते थे.



गौरतलब है कि चारा घोटाले के एक मामले में लालू प्रसाद अदालत द्वारा दोषी करार दिए गए हैं. इस मामले में अदालत तीन जनवरी को सजा सुनाएगी.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment