बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव को मिली जमानत, जेल से आज होंगे रिहा

Last Updated 21 Apr 2017 03:01:21 PM IST

बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव को यहां की एक अदालत से गर्दनीबाग मामले में जमानत मिलने के साथ ही जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो गया.


बिहार के पप्पू यादव (फाइल फोटो)

बिहार के मधेपुरा से सांसद एवं जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय संयोजक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को शुक्रवार को पटना की एक अदालत से गर्दनीबाग मामले में नियमित जमानत मिलने के साथ ही उनके बेऊर जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो गया.
    
अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रामसुरत की अदालत ने पटना में इस मामले में दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद श्री यादव की नियमित जमानत याचिका मंजूर कर ली. जमानत की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद आज शाम तक यादव जेल से बाहर भी आ जायेंगे.
     
उल्लेखनीय है कि पिछले 27 मार्च को बिजली दर में वृद्धि किये जाने के विरोध में सांसद यादव जब पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बिहार विधानसभा का घेराव करने जा रहे थे तभी पुलिस के साथ उनकी झड़प हो गयी थी . इस दौरान पुलिस को अश्रु गैस के गोले दागने पड़े थे.



इसी दिन बाद में देर रात पटना पुलिस ने यादव को गांधी मैदान थाना के एक पुराने मामले में उनके मंदिरी स्थित आवास से गिरफ्तार कर पटना के केन्द्रीय आदर्श बेऊर कारा भेज दिया था. गांधी मैदान थाना के पुराने मामले में पटना उच्च न्यायालय से दो दिन पूर्व ही उन्हें जमानत मिली थी.

अब गर्दनीबाग मामले में उन्हें नियमित जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो गया है.
 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment