देशविरोधी नारे लगाने वालों के हाथ-पैर तोड़ देंगे : आरके सिंह

Last Updated 28 Mar 2017 06:17:24 AM IST

पूर्व केंद्रीय गृह सचिव और बिहार के आरा से भाजपा सांसद आर के सिंह ने कहा कि देशविरोधी नारे लगाने वालों के हाथ-पैर तोड़ देंगे.


बिहार के आरा से भाजपा सांसद आर के सिंह (file photo)

पूर्व केंद्रीय गृह सचिव और बिहार के आरा से भाजपा सांसद आर के सिंह ने भारत विरोधी नारा लगाने वालों के खिलाफ कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सोमवार को कहा कि अगर हम किसी को भारत विरोधी नारेबाजी करते हुए देखेंगे तो उसके हाथ-पैर तोड देंगे.

मीडियाकर्मियों द्वारा आदित्यनाथ योगी के उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री चुने जाने के बारे में पूछे जने पर उनके चयन को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा कि वह एक अच्छे आदमी हैं. राष्ट्रभक्त हैं.
सिंह कल आरा में रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण का निरीक्षण करने के क्र म में मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के भारत तेरे टुकडे होंगे जैसे नारे लगाना सुनने वालों की तरह हम चुप नहीं रहेंगे हम राष्ट्रभक्त हैं. अगर कोई किसी को भारत विरोधी नारेबाजी करते हुए देखेंगे तो उसके हाथ-पैर तोड देंगे.

सिंह ने हालांकि पिछले साल जेएनयू के उक्त वीडियो जिसमें कुछ पदर्शनकारियों के ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ जैसे नारे का उल्लेख नहीं किया लेकिन उनकी प्रतिक्रि या प्रत्यक्ष रूप से उसी परिपेक्ष्य में थी.

उल्लेखनीय है कि जेएनयू की इस घटना के बाद राष्ट्रीय स्तर पर लोगों का इस ओर ध्यान आकृष्ट होने पर उक्त विविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार को देशद्रोह के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

अपनी पार्टी के सांसद के कडे शब्दों के इस्तेमाल के बारे में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कौन कहेगा कि देश को तोडने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होनी चाहिए, कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. इस बात को उन्होंने अपने शब्दों में कहा है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment