पत्नी के साथ मरने की चाहत में पति ने किया ऐसा काम, हर कोई रह गया हैरान!

Last Updated 16 Jun 2017 11:53:31 AM IST

क्या आपने कभी सुना है कि किसी पति को अपनी पत्नी से इतना प्यार है कि वह अंतिम वक्त में भी उसे साथ लेकर मरना चाहता है.


(फाइल फोटो)

शायद नहीं, पर यहां एक पति अपनी पत्नी को लेकर मरना चाहता था.

उसकी इच्छा थी की मैं अपनी पत्नी को साथ लेकर ही इस दुनिया से जाऊं और हुआ भी यही यदि वक्त रहते पत्नी का इलाज ना हो पाता तो पति की इच्छा तो जरूर पूरी हो जाती, चाहे पत्नी मरना चाहती हो या ना चाहती हो.

अपनी इच्छा को पत्नी पर पूरी तरह थोपने की चाहत लिए शंकर राय नाम का पति अकेला ही इस दुनिया से रुख्सत हो गया. अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए पति ने जो किया उसे जानकर आपका भी माथा भिन्ना जाएगा.

बिहार के समस्तीपुर के बिरसिंघपुर के शंकर राय को सोते वक्त जहरीले सांप ने काट लिया था. शंकर जानता था कि अब वो नहीं बच सकेगा. ऐसे में शंकर की आखिरी इच्छा थी कि वो अपनी पत्नी को साथ ले कर मरे. इस इच्छा को पूरा करने के लिए शंकर ने अपनी पत्नी अमीरी देवी की कलाई पर जोर से काट लिया.

शंकर का कहना था कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है और इस दुनिया से वह अपनी पत्नी को साथ ले जाना चाहता है. काटने की वजह से पति-पत्नी दोनों बेहोश हो गए. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. शंकर की मौत तुरंत ही हो गई, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी पत्नी को बचा लिया.

डॉक्टरों के मुताबिक, पत्नी अमीरी का इलाज वक्त पर शुरू हो गया था इसीलिए उसकी जान बच गई, लेकिन शंकर नहीं बच सका.

पत्नी अमीरी ने बताया कि उसके पति उससे बहुत प्यार करते थे. उन्होंने मुझे बताया कि वो उसके साथ मरना चाहते हैं और उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और अपने दांत गड़ा दिए. अब पति तो चल बसा पर पति की अंतिम इच्छा पूरी ना हो सकी.

 

एजेंसी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment