चक्रवात अम्फान : नड्डा ने पार्टी की 4 राज्य इकाइयों से मदद को तत्पर रहने को कहा

Last Updated 20 May 2020 02:02:58 AM IST

चक्रवाती तूफान अम्फान अब बस कुछ ही देर में पश्चिम बंगाल और ओडिशा में दस्तक देने वाला है। इसमें अब 24 घंटे से भी कम समय बचा है।


भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा

इस बात को ध्यान में रखते हुए भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने इन दो राज्यों के अलावा आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के भी पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों संग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक बैठक की, और राहत उपायों में राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन को भाजपा कार्यकर्ताओं की मदद मुहैया कराने को कहा।

नड्डा ने मंगलवार को एक बयान में कहा, "मैं भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वे अधिक से अधिक लोगों की मदद करने के लिए तत्पर रहें, ताकि चक्रवात के प्रभाव को कुछ हद तक कम किया जा सके।"


नड्डा ने सेवा में एनडीआरएफ की टीमों की संख्या का भी उल्लेख किया और इसके साथ ही केंद्र द्वारा इन राज्यों की सरकारों को दी जा रही मदद के बारे में भी बात की।



इस बैठक में भाजपा के राज्य अध्यक्ष, राज्य महासचिव, सभी चार राज्यों के महासचिव (संगठन) उपस्थित रहे।

आईएमडी के प्रमुख मृत्युंजय महापात्र ने मंगलवार को चेतावनी दी कि सुपर साइक्लोन हवा की तेज रफ्तार के साथ कल दोपहर के करीब पश्चिम बंगाल में दस्तक देगा। इससे कहीं अधिक नुकसान पहुंचने की संभावना है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि यह 1999 के बाद से बंगाल की खाड़ी में अब तक का सबसे शक्तिशाली तूफान है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment