उद्धव ने कहा, लव जेहाद में न फंसे हिंदू लड़कियां

Last Updated 10 Sep 2014 11:16:38 AM IST

शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने लव जेहाद पर निशाना साधा है.


शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (file photo)

उद्धव ने हिंदू लड़कियों को लव जेहाद में न फंसने की नसीहत दी है.इसके साथ ही उद्धव ने योगी आदित्य नाथ के बयान को सही बताया कि अब कोई जोधा किसी अकबर के पास नहीं जाएगी.

आपको बता दें कि विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले योगी आदित्यतनाथ ने कहा था कि अब कोई जोधा अकबर के पास नहीं जाएगी अब सिकंदर को अपनी बेटी चंद्रगुप्त को देनी होगी. देने के लिए तैयार रहें अब लेने की बारी हमारी है.

योगी ने यह पलटवार सपा नेता आजम खान के बयान के विरुद्ध किया था जिसमें खान ने लव जेहाद पर कहा था कि मुगलकाल में जोधा और अकबर ने भी शादी की थी.

योगी के अनुसार 2006 में भी इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एसपी सरकार से हिंदू लड़कियों के अपहरण, रेप और धर्मांतरण के मामले में की गई कार्रवाई का ब्यौरा मांगा था. लेकिन सरकार ने उस समय कुछ नहीं किया. योगी का कहना है कि इसके बाद से हिंदू लड़कियों के अपहरण की घटना बढ़ी है.

मुस्लिम एक का तो हम सौ का करायेंगे धर्म परिवर्तन: आदित्यनाथ

भाजपा सांसद आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर वे एक हिंदू लड़की का धर्म परिवर्तन करवाते हैं तो हम सौ मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराएंगे.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद योगी आदित्यनाथ ने धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर विवादित बयान दिया है. आदित्यनाथ का यह बयान कैमरे में कैद हो गया, इसमें उन्होंने कहा है कि हमने फैसला किया है कि अगर वे एक हिंदू लड़की का धर्म परिवर्तन करवाते हैं तो हम सौ मुस्लिम लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराएंगे.

गोरखपुर सांसद ने इस वीडियो में कहा कि, उत्तर प्रदेश हाईकोर्ट के आदेश ने मुझे चिंता में डाल दिया. हाईकोर्ट ने अपने आदेश में पूछा था कि हिंदू लड़कियां मुस्लिम युवकों से शादी क्यों कर रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment