मेकर्स हॉरर के साथ फिल्म में बॉल्डनेस का तड़का लगाते हैं

Last Updated 04 Sep 2023 04:57:01 PM IST

यूथ की पसंद को ध्यान में रखकर मेकर्स हॉरर के साथ फिल्म में बॉल्डनेस का तड़का लगाते हैं


हॉलीवुड में हर तरह की फिल्में बनती हैं। चाहे वह कॉमेडी हो फैमिली ड्रामा हो या फिर एक्शन और हॉरर। यहां दर्शकों की पसंद का हर कुछ मिलता है। पहले से ही हॉलीवुड में हॉरर फिल्मों पर काफी जोर दिया जाता रहा है। ये ऐसी फिल्में हैं जिन्हें हर वर्ग का दर्शक देखना पसंद करता है। आजकल के यूथ में हॉरर फिल्मों को लेकर खासा क्रेज है। इसलिए यूथ की पसंद को ध्यान में रखकर ही इन फिल्मों का निर्माण होता है। ऐसे में मेकर्स हॉरर के साथ फिल्म में बॉल्डनेस का तड़का लगाते हैं। हॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में जानते हैं जिनमें डरावने सीन्स के साथ बोल्ड सीन्स भी हैं।

जेनिफर बॉडी
फिल्म जेनिफर बॉडी भी हॉरर के साथ बोल्डनेस का तड़का लगाया गया है। इस फिल्म की कहानी दो समलैंगिक लड़कियों पर आधारित है। दोनों लड़कियों के बीच बेहद बोल्ड सीन्स और इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए हैं। इस फिल्म को फैमिली के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता। हम आपको अकेले में ही इस फिल्म को देखने की सलाह देंगे।

स्पीशीज
फिल्म स्पीशीज में भी काफी बोल्ड सीन्स डाले गए हैं। फिल्म में एलियन और इंसानों के बीच बेहद बोल्ड सीन्स फिल्माए गए हैं। इस फिल्म में एक महिला एलियन की कहानी दिखाई है, जो पृथ्वी पर आ जाती है। वह एलियन इंसानों के साथ संबंध बनाती है और उन्हें मार डालती है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

पिरान्हा 3डी
फिल्म 'पिरान्हा 3D'में जहां आपको डर का एहसास होगा वहीं बोल्ड सीन्स देखकर आपकी आंखें शर्म के मारे बंद हो जाएंगी। इस फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों पर आधारित है, जो मछलियों की एक खतरनाक प्रजाति पिरान्हा से भरी नदियों में फंस जाते हैं। फिल्म में भर भर के बोल्ड सीन्स भी परोसे गए हैं।

नर्स 3डी
फिल्म 'नर्स 3D'को इस लिस्ट में हम पहले नंबर पर रखेंगे। इस फिल्म में डरावने दृश्यों के साथ ही बोल्डनेस की भरमार है। इस फिल्म के पोस्टर ने सबका खूब ध्यान खींचा था। दरअसल, पोस्टर में खून से लथपथ नर्स को दिखाया गया था। खौफनाक कहानी के साथ इस फिल्म में दर्शकों को बेहद बोल्ड सीन्स देखने को मिलेंगे।







 

सहारा समय लाईव
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment